शनिवार, 10 अक्तूबर 2009

Fw: दाऊदनगर थाना काण्ड संख्या 217/2009



--- On Sat, 10/10/09, Rajnish <rajnisharai@yahoo.co.in> wrote:

From: Rajnish <rajnisharai@yahoo.co.in>
Subject: दाऊदनगर थाना काण्ड संख्या 217/2009
To: sp-aurangabad-bih@nic.in, dm-aurangabad.bih@nic.in
Cc: cmbihar@nic.in, "Nitish Kumar" <cmbihar@bih.nic.in>, dgp-bih@nic.in, cs-bihar@nic.in, query@bsic.co.in, presidentofindia@rb.nic.in
Date: Saturday, 10 October, 2009, 5:29 PM

आदरणीय महाशय,
दाऊदनगर थाना काण्ड संख्या 217/2009 में लगाये गये सारे आरोप निराधार एवं मनगढंत हैं । चूँकि मैंने तथा श्रीराम मौआर ने भी सूचना के अधिकार के तहत प्रबंधक से सूचना माँगी थी,  तथा इनके कुकृत्यों से वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया तो उन्होने सूचना न देकर प्राथमिकी दर्ज करना ही बेहतर समझा । मैं इस मेल के साथ दैनिक जागरण की खबर तथा पूर्व मे की गयी शिकायत को भी संलग्न कर रहा हूँ । कृपया मामले की जाँच कर उचित कार्रवाई करें, मैं आभारी रहूँगा ।
 
विश्वासी-
रजनीश कुमार
ग्राम पोस्ट - अरई,
थाना -दाऊदनगर,
जिला - औरंगाबाद (बिहार)
 
 
 
News Published in Dainik Jagran

बैंक प्रबंधक के साथ मारपीट, नकदी छीनी Oct 07
दाउदनगर (औरंगाबाद) मध्य बिहार ग्रामीण बैंक अरई शाखा के शाखा प्रबंधक राम दिनेश सिंह के साथ कुछ लोगों द्वारा दुव्यर्वहार करने एवं पैसा छिन लेने का मामला प्रकाश में आया है। सोमवार को शाखा प्रबंधक ने मामले की प्राथमिकी दाउदनगर थाना में दर्ज कराई है। प्राथमिकी में अरई के रजनीश कुमार, श्री राम मौआर, संतोष कुमार सहित दो अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। बताया जाता है कि आरोपियों ने बैंक में आकर काउंटर से रुपए की मांग की। उस समय रुपए नहीं थे तो आरोपी जबरदस्ती करने लगे जिसका बैंक के संदेशवाहक शिवशंकर साव ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। शाखा प्रबंधक के पाकेट से पांच हजार रुपए निकाल गाली गलौज किया। पुलिस ने अभियुक्तों के विरुद्ध भादसं की धारा 341, 323, 504, 379 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है। 


Keep up with people you care about with Yahoo! India Mail. Learn how.


Keep up with people you care about with Yahoo! India Mail. Learn how.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें